U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
   News  
 

   

  अब माँ-बेटे की जाएगी सरकार: Narendra Modi
मोदी के सामने उमा ने किया बुन्देलखण्ड राज्य बनवाने का वादा
Tags:  UP News, Jhansi, Narendra Modi
Publised on : 27 April 2014  Time 21:32
 

Jhansi / झांसी। जिस देश के प्रधानमंत्री को देश की महंगाई, भूखमरी, किसानों की पीड़ा नहीं दिखती उसे मोदी लहर कैसे दिखाई देगी। कांगे्रस के शहजादे के झूठे बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गुजरात में लोकायुक्त है और उसी लोकायुक्त की जाँच रिपोर्ट विधान सभा में रखी गयी थी, जिसमें कांग्रेस सरकार के मंत्री के पिता शिवान अवस्थी को दोषी ठहराया गया है।
उक्त बातें भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार व गुजरात के मुख्यंमत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को झाँसी के क्राफ्ट मेला मैदान में आयोजित भाजपा की चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा। झाँसी-ललितपुर सीट से प्रत्याशी उमा भारती के समर्थन में बोलते हुए कहा कि देश में रानी लक्ष्मीबाई का नाम सुनते ही व उनकी जज्बे के बारे में सोचते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। उन्होंने बुन्देलखण्ड की स्थिति पर कहा कि यहाँ नदियां तो हैं, लेकिन पीने को पानी नहीं। किसान तो हैं, लेकिन फसलें नहीं। यहाँ परिवार के लोगों की संख्या से ज्यादा बंदूकों के लाइसेन्स हैं।
मोदी ने कहा कि प्रदेश में लम्बे समय से खेल खेला जा रहा है। पाँच साल सरकार, पाँच साल आराम, लेकिन अब जगजाहिर हो गया है। उनका चुनाव वह नहीं, देश लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अब तक जिन प्रदेशों में वोटिंग हुई है, उसके आधार पर कहा जा सकता है कि दिल्ली से माँ-बेटे की सरकार तो गई। उन्होंने सोनिया गाँधी व राहुल पर कहा कि दोनों को मात्र गुजरात ही दिख रहा है, जो वह अलग-अलग जन सभाओं में कह रहे हैं।
इससे पहले मंच पर भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने गर्मजोशी बयान से कार्यकर्ताओं और उपस्थित भीड़ में जोश भर दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह झाँसी की रानी में यहाँ की गौरव गाथा बनाये रखने का काम किया है, उसी प्रकार मैं भी यहाँ की गौरख बनाये रखने का काम करूँगी। यहाँ बेरोजगारी, पिछेड़पन आदि से लडना होगा। उन्होंने भी बिना नाम लिये स्थानीय सांसद प्रदीप जैन आदित्य पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली से भेजे गये बुन्देलखण्ड पैकेज के पैसो को वह खर्च तक नहीं करा सके। उन्होंने यहाँ बूचड़ खाने, कसाई खाने दिये हैं, जहाँ जानवर कट रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री के बयान कि उमा भारती बाहरी हैं, पर उमा भारती ने कहा कि कांगे्रस से जाकर पूछा जाये कि सोनिया गाँधी कहाँ की हैं? क्या इटली की रहने वाली महिला देश पर राज करें, लेकिन बुन्देलखण्ड के ललितपुर जनपद में जन्मी लड़की बुन्देलखण्ड के लिये बाहरी है।

मोदी सरकार में बनेगा Bundelkhand New state

उन्होंने बुन्देलखण्ड राज्य के वादे को दोहराते हुए कहा कि वह नरेन्द्र मोदी की सरकार बनते ही राज्य आयोग का गठन करायेंगी और बुन्देलखण्ड का प्रस्ताव रखने की पहल करेंगी। बुन्देलखण्ड राज्य बनने पर ही यहाँ रामराज स्थापित होगा। उन्होंने अखिलेश सरकार पर एवं समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज समाजवादी पार्टी के लोग उनके समर्थन में वोट करने के लिये लोगों को धमका रहे हैं, लेकिन यही ये लोग धमकियों पर चलें, तो केन्द्र में मोदी सरकार बनते के छह माह यूपी में सपा सरकार साँस नहीं ले पायेगी। उन्होंने झाँसी-ललितपुर सीट सहित हमीरपुर-महोबा, जालौन-भोगनीपुर आदि सीटों पर भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की। मंच पर प्रमुख रूप से मेयर श्रीमती किरन वर्मा, सरोज अग्रिहोत्री, नगर विधायक रवि शर्मा, टीकाराम पटेल, पूर्व मंत्री रविन्द्र शुक्ल, केबिनेट मंत्री इंदौर कैलाश विजयवर्गीय, जालौन प्रत्याशी भानु प्रताप वर्मा, पूर्व एमएलसी श्याम सुन्दर सिंह, डॉ. धन्नूलाल गौतम, पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा, स्वतंत्रदेव सिंह, रामनारायण साहू, संजीव श्रंगीऋषि आदि मौजूद रहे।

" जलील " विचार भाजपा की पहचानः सोनिया गांधी  
तीसरे मोर्चे को समर्थन दे सकती है कांग्रेसः खुर्शीद Threat: I love you नहीं कहा, तो acid से जला दूंग
देश को आर्थिक संकट से भाजपा उबारेगीः सिन्हा हम देंगे Muslims को resevation: Mulayam Singh Yadav
Honeymoon विवाद पर घिरे बाबा रामदेव, FIR मायावती की चेतावनीः रामदेव को भेजो जेल,वरना आन्दोलन
दलित बस्ती में honeymoon मनाने जाते हैं राहुलःरामदेव मुस्लिम आरक्षण साम्प्रदायिक राजनीति की भ्रष्टतम स्वरूप

News source: UP Samachar Sewa

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET