|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  News  
 
संजू हत्याकांड में जिगरी दोस्त समेत दो गिरफ्तार, अवैध संबंध में हुई हत्या
Tags: Shahjahanpur News, Teen Talak
Publised on : 2020:11:21      Time 20:19   Last  Update on  : 2020:11:21       Time 20:19 

शाहजहांपुर, 21 नवम्बर 2020 ( उ.प्र.समाचार सेवा)। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि थाना सिंधौली क्षेत्र के ग्राम रामपुर ताहरपुर निवासी संजू (35) की हत्या कर दी गई थी। जिसका शव बीते मंगलवार को गांव से कुछ दूर खेत से बरामद हुआ था। परिजनों ने संजू के जिगरी दोस्त गुड्डू समेत पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। प्रभारी निरीक्षक जगनारायण पाण्डेय द्वारा मामले की जांच की जा रही थी। शनिवार को प्रभारी निरीक्षक व उनकी टीम ने नियामतपुर मोड़ के पास से रामपुर ताहरपुर निवासी गुड्डू तथा कांट क्षेत्र के गांव जशनपुर निवासी गुड्डू के बहनोई आकाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितो के कब्जे से पुलिस को मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।
एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया की पूछताछ में गुड्डू ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि संजू के उसकी शादीशुदा बहन के साथ अवैध सम्बन्ध थे। जिसका पता चलने पर बहनोई आकाश ने उसकी बहन को साथ रखने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने व बहनोई आकाश ने सुनियोजित षडयंत्र के तहत संजू की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियो को न्यायालय के सामने पेश कर जेल भेज दिया है।

बोरे में बंद मिला युवती का सड़ी-गली लाश, पुलिस जांच में जुटी
शाहजहांपुर। थाना कांट क्षेत्र में शनिवार शाम बोरे में बंद एक अज्ञात युवती का सड़ी -गली लाश बरामद हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास के लोगों से जानकारी जुटाई। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना कांट प्रभारी निरीक्षक कुंबर बहादुर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के इकनौरा गांव में मुलतान सिंह के झाले के पास झाड़ियों से बोरे में बंद करीब 20 वर्षीय एक युवती का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है। जो करीब आठ से दस दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। कपड़ो के नाम पर शरीर पर सिर्फ एक अंडरवियर मौजदू है। ग्रामीणों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने किसी अन्य स्थान पर युवती के साथ रेप किया और उसकी हत्या करने के बाद उसकी लाश को बोरे में बंद कर यहां फेंक दिया। फिलहाल मृतक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास भी तेज कर दिए गए है।

मवेशी चोर गिरफ्तार, अवैध असलाह बरामद
शाहजहांपुर। थाना जलालाबाद पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले पशु चोर गैंग के एक सदस्य को थाना कटरा पुलिस ने अवैध असलाह समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि बीते बुधवार की रात थाना जलालाबाद क्षेत्र में पशु चोरों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पशु चोरों ने फायरिंग कर दी थी। घटना में पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस के घेराबंदी करने पर पशु चोरी की भैंस और वाहन छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि शनिवार को थाना कटरा पुलिस ने जलालाबाद पुलिस पर फायरिंग करने वाले कटरा क्षेत्र के मोहल्ला मुगलान निवासी इब्राहीम खां उर्फ मन्नू को खैरपुर चैराहे के पास से तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। कटरा पुलिस ने आरोपित के गिरफ्तार किये जाने की सूचना जलालाबाद पुलिस को दे दी है। पुलिस द्वारा मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।
 

 
 
   
 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET