|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  News  
 
अपहृत नाबालिग लड़की 12 घंटे में बरामद, आरोपी गिरफ्तार
अपहरण के आरोपी के साथ ही मददगारों को भी गिरफ्तार करेगी पुलिस, स्टेशन से पकड़ा आरोपी
Tags: Shahjahanpur News
Publised on : 2020:11:17      Time 20:10    Last  Update on  : 2020:11:17      Time 20:10

Shahjahanpur Newsशाहजहांपुर, 17 नवम्बर 2020 ( उ.प्र.समाचार सेवा)। एसओजी व थाना सदर बाजार पुलिस ने 12 घण्टे के अन्दर नाबालिक अपहृता को बरामद करते हुए आरोपित अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बताया कि थाना सदर बाजार क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने थाना सदर बाजार में सूचना दी कि उसकी नाबालिक बेटी को दूसरे सम्प्रदाय का एक युवक डरा धमकाकर अपहरण कर ले गया है। तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। मामला दो अलग-अलग सम्प्रदाय के होने के कारण काफी संवेदनशील था। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने विभिन्न थानों की पुलिस टीम, सर्विलांस व एसओजी की टीमें गठित कर अपहर्ता की शीघ्र बरामद करने तथा आरोपित की गिरफ्तार करने के निर्देश दिये थे। उन्होंने बताया कि 12 घंटे के अन्दर मंगलवार को थाना सदर बाजार व एसओजी की संयुक्त टीम ने शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन से नाबालिक अपहर्ता को सकुशल बरामद करते हुए आरोपित रियाज खां पुत्र नसीर खां निवासी ग्राम वनठिहवा सिटकहवा, जनपद श्रावस्ती को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपित की मदद करने वाले सहयोगियों के खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल
शाहजहांपुर। थाना मिर्जापुर क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसके साले और बस के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही डीसीएम का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल भेजकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना मिर्जापुर क्षेत्र के ग्राम राजेरायपुर निवासी 28 वर्षीय दिनेश सिंह पुत्र बृजपाल सिंह अपने साले धर्मेंद्र सिंह पुत्र केशव सिंह निवासी ग्राम दोषपुर थोक के साथ बाइक से जलालाबाद बाजार में सिलाई मशीन की मरम्मत करवाने गया था। बापसी में करीब छह बजे कोलाघाट पुल के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस दौरान बस चालक को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा। जिससे पीछे से आ रही एक डीसीएम भी रोडवेज में घुस गई। हादसे में दिनेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साला धर्मेन्द्र सिंह और डीसीएम चालक प्रदीप पुत्र वलबन्त निवासी ग्राम देवचरा थाना भमोरा, जिला बरेली गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मिर्जापुर थानाध्यक्ष इंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और डीसीएम में फंसे चालक प्रदीप को जैसे-तैसे बाहर निकला। पुलिस ने धर्मेन्द्र सिंह और डीसीएम चालक प्रदीप को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया।

खेत में मिला युवक का शव, पांच के खिलाफ हत्या का रिपोर्ट दर्ज
शाहजहांपुर। थाना सिंधौली क्षेत्र में घर से निकले युवक का शव मंगलवार सुबह एक खेत से बरामद हुआ है। परिजनों ने गांव के ही पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि थाना सिंधौली क्षेत्र के ग्राम रामपुर ताहरपुर निवासी 40 वर्षीय संजू का शव मंगलवार सुबह गांव से कुछ दूर एक खेत से बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किया और पुलिस ने परिजनों से घटना के सम्बंध में पूछताछ की।
वहीं, परिजनों ने बताया कि गांव का गुड्डू कल सोमवार को संजू को घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद संजू फिर बापस घर नहीं लौटा। मंगलवार को परिजन व ग्रामीण संजू को तलाश रहे थे। इसी बीच गांव से कुछ दूर एक खेत मे संजू का शव पड़ा देखा गया। परिजनों का कहना है कि गुड्डू आदि ने संजू की हत्या की है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला लेन-देन से जुड़ा लग रहा है। परिजनों की तहरीर पर गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियो की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 

 
 
   
 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET