U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  News  
 

   

Home>News 
  रालोद सम्मेलन में अनुराधा की फजीहत, नेताओं के कुर्ते फटे
Tags: Rashtriya Lokdal, Anuradha Chaudhry, Muzaffarnagar
Publised on : 2011:09:26       Time 09:46                                  Update on  : 2011:09:26       Time 09:46

मुजफ्फरनगर, 25 सितम्बर। (उप्रससे)। रालोद को कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर जूतम पैजार हुई। भीड़ के बीच नेताओं केकुर्ते फट गए। टिकट के दावेदार क्षुब्ध भीड़ का सामना न कर सके। रालोद के उच्च नेताओं को भीड़ की गालियां सुननी पड़ी। मारपीट और अव्यवस्था से जिले की लोकदल की गुटबाजी का नजारा साफ दिखाई दिया।
जनपद के बुढ़ाना कस्बे के एक वैंकट हाल के मैदान में आयोजित रालोद का कार्यकर्ता सम्मेलन मारपीट तथा गाली गलौच के बीच पूरी तरह अव्यवस्था की भेट चढ़ गया। अपराह्न करीब एक बजे चांदनी वाला मंदिर के वैंकेट हाल में उमड़ी भीड़ को देखकर कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजक अरविन्द त्यागी व धर्मवीर बालियान अचानक गदगद हो गए। धर्मवीर बालियान के मंच संभालते ही भीड़ में हंगामा शुरू हो गया। भीड़ से उठकर मंच पर गए एक अधेड़ व्यक्ति ने अनुराधा चौधरी को निशाना बनाते हुए कहा कि यह कार्यकर्ता सम्मेलन गुपचुप क्यो किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ माह पूर्व पार्टी में आकर टिकट की दावेदारी करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसी बीच माहौल गरम होने लगा। टिकट को लेकर भीड़ के बीच अनुराधा के विरूध्द माहौल गरम हो गया। इसी बीच मंच पर तरसपाल मलिक पहुंचे। उन्होंने चौधरी चरण सिंह जिंदाबाद के नारे लगाकर भीड़ को शांत करने का असफल प्रयास किया। मंच से करतार सिंह टोड़ा को उतारा गया तो करतार सिंह ने जमकर रालोद के नेताओं के विरूध्द अपनी भड़ास निकाली। मंच संचालक धर्मवीर बालियान ने देवेन्द्र पंवार टोड़ा को मंच पर बुलाया तो उन्होंने भी अनुराधा चौधरी को निशाना बनाया। इसी बीच भीड़ के बीच मारपीट आरंभ हो गई। जिसे किसी प्रकार नियंत्रित किया गया। इसी बीच मंच पर अब्दुल्ला राणा ने माईक संभाला। उन्होंने माईक पर जहां कि भाडे क़े कार्यकर्ता लाकर हंगामा करवाकर टिकट नहीं मिलता। इस पर भीड़ भड़क उठी। भीड़ ने मंच से अब्दुल्ला राणा को नीचे खींच लिया। जिस पर भीड़ के बीच अन्य नेताओं के साथ जमकर खूब जूतम पैजार हुई। स्थिति की गंभीरता को देख कुछ नेता अनुराधा चौधरी को घेरकर मंच पर पीछे ले आए। कार्यकर्ता सम्मेलन का पूरा समय अव्यवस्था मारपीट तथा गाली गलौच में बीत गया। घंटों हंगामे के बाद कार्यकर्ता वापस जाने लगे। इसी बीच अनुराधा चौधरी ने चौधरी चरण सिंह के नारे लगाए तथा उनका गुणगान कर भीड़ को संभालने का असफल प्रयास किया। दो चार मिनट बोलने के बाद रालोद नेता उसे ले गए तथा सम्मेलन समाप्त हो गया। किसी भी नेता को सम्मेलन में बोलने का ठीक प्रकार मौका नहीं मिल सका। नेताओं ने मंच पर चौधरी चरण सिंह के नारे लगाकर गरम माहौल को शांत करने का प्रयास किया। रालोद का कार्यकर्ता सम्मेलन पूरी तरह अव्यवस्था की भेंट चढ़ गया।
सम्मेलन में टिकट के दावेदार गौरव त्यागी, धर्मवीर बालियान, राजपाल बालियान, तरसपाल मलिक, हरेन्द्र किवाना के अलावा रणधावा मलिक, मुश्ताक अली, बिजेन्द्र, महावीर आजाद, सतवीर पंवार सहित दर्जनों नेता मंच पर उपस्थित रहे। मंच का संचालन धर्मवीर बालियान ने किया। अध्यक्षता अफसर अली ने की।

News source: U.P.SAMACHAR SEWA

Summary:  

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 

 
   
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
© up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET