U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  News  
 

   

Home>News 
  सहारनपुर में छात्रा का दिनदहाड़े अपरहण कर गैंगरेप, रेप के आरोपियों में बसपा नेता का भतीजा शामिल
Tags: Gangoh, Saharanpur, Gang rape
Publised on : 2011:09:09       Time 24:30                                 Update on  : 2011:09:09      Time 24:30

सहारनपुर, 09 सितम्बर। (उप्रससे)।। Uttar Pradesh News  टयूशन पढ़ने जाती कक्षा दस की एक छात्रा का चार बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर एक होटल में ले जाकर गेंगरेप किया। घटना कस्बा गंगोह में गुरुवार को घटी। दबंगों ने जब पीड़ित पक्ष को थाने नहीं पहुंचने दिया तो शुक्रवार को सपा विधायक इमरान मसूद पीड़िता और उसके परिजनों को लेकर पुलिस लाइन पहुंचे। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पीआरओ व महिला पुलिस के साथ पीड़िता को मैडिकल के लिए अस्पताल भिजवाने के साथ ही पुलिस में हडकम्प मच गया। सीओ नकुड व थाना प्रभारी ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई जगह छापेमारी कर एक युवक को हिरासत में लिया है। दिन-दहाड़े हुई इस घटना से स्कूली छात्राएं सहमी हुई है और छात्राओं के माता-पिता के दिल में दहशत का माहौल बना हुआ है।
जानकारी के अनुसार जनपद के थाना थाना गंगोह के मौहल्ला टाकान निवासी विनोद पुत्र सुरेश का आरोप है कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री गंगोह के दिलीप सिंह राष्ट्रीय कन्या इंटर कॉलेज में दसवीं की छात्रा है, जो गुरुवार की दोपहर जब कस्बे के मौहल्ला रामबाग में टयूशन पढ़ने जा रही थी, तो दो बाइकों पर वहां पहुंचे तीन युवकों ने बीच रास्ते में रोककर फिल्मी अंदाज में लड़की का मुंह कपड़े से बंद कर जबरन बाइक पर बैठा लिया और गंगोह-सहारनपुर बाईपास स्थित एक होटल में ले जाकर उससे गेंगरेप किया, जब देर शाम तक पुत्री घर नहीं लौटी और उसकी खोजबीन की गई तो वह परिजनों को बदहवास हालत में होटल से कुछ दूरी पर मिली। आरोप है कि निशांत पुत्र तेजपाल ने अपने साथियों मौहल्ला गुजरान के बागड़ी तथा ग्राम चेड़ी निवासी नीटू और होटल स्वामी अंजुम निवासी मौहल्ला कुरैशियान के साथ मिल छात्रा से गैंगरेप किया। विनोद ने यह भी आरोप लगाया कि दबंगों ने उन्हें थाने नहीं पहुंचने दिया और आतंकित करते हुए रात भर उन पर फैसले को दबाव बनाते रहे। वह किसी प्रकार कस्बे से निकल सके।
शुक्रवार क ो मुजफ्फ राबाद विधायक इमरान मसूद पीड़ित छात्रा और उसके परिजनों को लेकर पुलिस लाइन पहुंचे थे, जहां पूरा मामला एसएसपी दीपक रतन के संज्ञान में लाया गया। एसएसपी ने पीआरओ ओमवीर सिंह सिरोही को पीड़िता का मैडिकल कराये जाने के निर्देश दिये, जिसके पश्चात पीआरओ महिला थाना पुलिस को साथ लेकर पीड़िता को मैडिकल वास्ते जिला महिला अस्पताल ले गये। एसएसपी को दिये गये प्रार्थना पत्र में पीड़िता के पिता ने दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किये जाने की मांग की। एसएसपी दीपक रतन का कहना था कि पीड़ित छात्रा का मैडिकल कराया जा रहा है और जांच में आरोप सही पाने जाने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।
सत्ताधारियों के परिजनों ने सहारनपुर को किया शर्मसार: मसूद
सहारनपुर, 09 सितम्बर। (उप्रससे)। मुजफ्फ राबाद विधायक इमरान मसूद का कहना है कि सत्ता के नशे में चूर सत्ताधारियों के बेटे व भतीजे इस तरह की घटनाएं करना कोई नई बात नहीं है। जहां जनपद थाना गंगोह में एक सत्ताधारी नेता के भतीजे ने गरीब लड़की से गैंगरेप करने से पूरे जनपद को शर्मसार कर दिया है, वहीं एमएलसी के बेटे ने तो खुलेआम शादी के मंडप से दुल्हन को जबरदस्ती उठाने का प्रयाास किया था, जो अभी जनपद के लोग भुला भी नहीं पाये थे और अब ऐसी ही घटना गंगोह के सत्ताधारी भतीजे ने अंजाम दे दी है। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस ऐसे लोगों व उन्हें संरक्षण देने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते तो हमें सड़कों पर उतरकर आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

समाचार स्रोतः उ.प्र.समाचार सेवा

Summary:

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 

 
   
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
© up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET