U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  News  
 

   

Home>News 
  दुर्घटना से गुस्साये लोगों ने लगाया जाम, चार घंटे बंद रहा बिजनौर मार्ग
Tags: 
Publised on : 2011:09:09       Time 22:50                                 Update on  : 2011:09:09      Time 22:50

मुजफ्फरनगर  , 09 सितम्बर। (उप्रससे)। Uttar Pradesh News  बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी से अपने गांव वापस लौट रहे बाइक सवार दो युवको को ट्रक ने कुचलकर दिया जिसमें एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से गुस्साएं लोगों ने सडक पर घंटों जाम लगाकर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद करीब 4 घंटे बाद जाम खुलवाकर शव को अपने कब्जे में ले मैडिकल परीक्षण हेतु भेज दिया।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद मेरठ के कस्बा मवाना निवासी 17 वर्षीय शादाब अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर जनपद में अपनी रिश्तेदार में आया हुआ था। बताया जाता है कि जब शादाब बाइक पर सवार होकर अपने साथी के साथ वापिस मवाना अपने घर लौट रहा था। जब वह जनपद के थाना सिखेडा क्षेत्र स्थित बस स्टैंड पर पहुंचा तो सामने से आये एक ट्रक चालक ने शादाब की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे शादाब की बाइक सडक पर गिर गयी और ट्रक का पाहिया शादाब के ऊपर चढ गया जिससे शादाब की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। तथा शादाब का अन्य दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बस स्टैण्ड पर हुये हादसे को देखकर गुस्साएं लोगों ने सडक पर जाम लगा दिया। घटना व जाम की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साएं व जाम लगा रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया लेकिन गुस्साएं लोगों ने करीब 4 घंटे बाद जाम खोल जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए मैडिकल परीक्षण हेतु भेज दिया।
इस दौरान मुजफ्फरनगर से जानसठ व बिजनौर को जाने वाला रोड बंद होने से करीब चार घंटे तक यातायात बाधित रह और यात्रियों के भारी दिक्कत का सामना करना पडा।

गवाह पर हमले के खिलाफ थाने पर प्रदर्शन और रास्ता जाम
मुजफ्फरनगर 09 सितम्बर। (उप्रससे)। प्रधान के भतीजे की गोली मारकर निर्मम हत्या करने के मामले के गवाह पर बदमाशों ने खेत में काम करते समय हमला बोलकर उसके साथ मारपीट करते हुए बुरी तरह से घायल कर दिया वही इस घटना से गुस्साएं परिजनों एवं ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर रोष व्यक्त करते हुए रास्ता जाम कर हंगामा करते हुए आरोपियों की तत्काली गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना शाहपुर क्षेत्र के ग्राम पलडी निवासी विजेंद्र सैनी की उसी के गांव के कुरैशी बिरादरी के युवकों से बिटौडे से उपले चुराये जाने को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते उक्त लोगों ने बिजेंद्र सैनी की रात्रि के समय गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी थी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी थी और मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने पर प्रदर्शन कर काफी हंगामा किया था। इस मामले को लेकर गांव में एक पंचायत भी बुलाई गयी थी जिसमें अनेक गणमान्य लोग शामिल रहे। बताया जाता है कि आज उक्त हत्याकांड का गवाह बादल (नौकर) खेतों पर काम कर रहा था कि इसी बीच चार पांच बदमाशों ने उस पर हमला बोलते कर उसके साथ मारपीट करते हुए उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। बदमाश घायल बादल को खेतों में छोडकर मौके से फरार हो गये। वही आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने लहुलूहान अवस्था में पडे बादल को घायल अवस्था में उपचार के लिए चिकित्सालय ले गये तथा उक्त घटना की सूचना मृतक बिजेंद्र सेनी के परिजनों को भी दी इस घटना से बिजेंद्र के परिजनों एवं ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया और उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शाहपुर थाने पर प्रदर्शन कर काफी हंगामा किया। पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने बुझाने के पश्चात ग्रामीण वापस लौटे।
ट्रेन से गिरकर अज्ञात युवक की दर्दनाक मौत
मुजफ्फरनगर 09 सितम्बर। (उप्रससे)। ट्रेन से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद सहारनपुर की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार एक अज्ञात युवक ट्रेन की दरवाजे पर लटककर यात्रा कर रहा था। बताया जाता है कि अचानक उसका पैर पिसल गया और जनपद के बामनहेडी रेलवे स्टेशन के नजदीक उक्त युवक ट्रेन से गिर जाने के कारण ट्रेन की चपेट में आने पर गम्भीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं इस घटना के बाद ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रेन को रोक लिया तथा उक्त घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने पर जीआरपी प्रभारी मौके पर पहुंचे पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त करने के उद्देश्य से उसकी तलाशी ली लेकिन उसकी जेब में कोई मोबाइल अथवा कोई भी कागजात बरामद नहीं हो सका जिससे मृतक की शिनाख्त हो सके। जिसके चलते जीआरपी पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

समाचार स्रोतः उ.प्र.समाचार सेवा

Summary:

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 

 
   
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
© up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET