U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  Article  
 

   

Home>News 
  Highway से किडनैप, होटल में Gang rape & MMS 
  हाईवे पर अपहरण के बाद होटल में किया लडकी के साथ गैंगरेप एमएमएस बनाकर बांटे
  Muzaffarnagar में अश्लील फिल्म बनाने वाला रैकेट सक्रिय
Tags: SEX & Blue films raket in Muzaffarnagar
Publised on : 31 March 2012, Time: 23:25 

Muzaffarnagar, March 31, UP News, Report by Sachin Dhiman मुजफ्फरनगर। जनपद में इन दिनों संगीन घटनाओं के साथ साथ बलात्कार जैसी घटनाएं जहां लगातार बढती जा रही है उसके साथ ही जनपद में Blue Films ब्लू फिल्म बनाने का धंधा भी जोरो पर चल रहा है। हाल ही में जनपद में एक ऐसा मामला प्रकाष में जब एक लडकी की ब्लू फिल्म बनाकर इंटरनेट पर डाल दी गई। जिससे बाद जनपद में सनसनी फैल गयी। यह पहला मामला नहीं है जब किसी लडकी की ब्लू फिल्म बनाकर इंटरनेट पर डाली गयी हो इससे पहले भी एक लडकी की ब्लू फिल्म बनाकर उसकी फिल्म इंटरनेट पर डाली जा चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रषासन में हडकम्प मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उक्त पीडित लडकी के घर पहुंचकर मामले की जांच पडताल शुरू कर दी है। घटना के बाद जनपद की लडकियों में प्रेम करने का भी भूत लडकियों के सिर से उतरना शुरू हो गया है तो वही लडकिया भी अपने भविष्य को लेकर चिंतित दिखाई दे रही है।

जनपद में ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया जब एक लडकी का अपहरण के बाद हाईवे पर स्थित एक रेस्टोरेंट पर गैंगरेप कर उसका एमएमएस बनाकर जनपद में इंटरनेट पर डाल दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के पैरों तले से जमीन खिसक गयी। पीडित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।गौरतलब है कि जनपद में पिछले कई वर्षों से ब्लू फिल्म बनाने का रैकेट सक्रिय है जो गरीब लडकियों को मोटी रकम का झांसा देकर उन्हें अपने रंग में रंग लेते है जो लडकियों को अपने प्यार में फंसाकर लडकियों को धीरे धीरे नशे की लत में डालता है और उनके छोटे छोटे शौक पूरे करके उनको पूरी तरह अपने चंगुल में फंसा लेता है।

प्राप्त समाचार के अनुसार जनपद के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के मौहल्ला महमूदनगर निवासी एक युवती ने थाने में तहरीर देते हुए तीन युवकों को पर अपहरण करने के बाद उसके साथ हाईवे पर स्थित गुप्ता रेस्टोरेंट नामक होटल पर उसके साथ गैंगरेप कर डाला। इतना ही नहीं युवती का अश्लील एमएमएस भी बनाने के बाद इंटरनेट पर डाल दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया। पुलिस ने पीडित युवती की रिपोर्ट दर्ज कर मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

वहीं दूसरी ओर इस गैंगरेप के बाद युवती के बनाये गये अश्लील एमएमएस को लेकर चर्चाएं है कि जिस लडकी की अश्लील फिल्म बनायी गयी उस लडकी को आरोपी युवकों ने अपने पैसों की चमक धमक दिखाकर पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर बाद में धीरे धीरे उसकी जरूरतों को पूरा करते हुए अपने गौरखधंधे में धकेल दिया। जिस लडकी की अश्लील फिल्म बनाने की चर्चाएं है उसके परिवार में दो बहने है और उनकी मां भी जीवित है। लेकिन इन लडकियों की शुरूआत वैश्यवृति के ध्ंाधे से हुई। कुछ ही दिनों बाद उक्त लडकियों के तीनों आरोपी लडकों के साथ जाम से जाम टकराने लगे। इसी बीच उनकी पहचान एक ब्लू फिल्म बनाने वाले रैकेट से हो गयी। ब्लू फिल्म से लेकर वैश्यवृति के दलदल में फंसाने वाला कोई ओर नहीं बल्कि लडकियों की मौसी है जो कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला लददावाला में रहती थी जो बाद में नाम बदनमा हो जाने के बाद देहरादून जाकर रहने लगी। ब्लू फिल्म बनाने में भी लडकियों की मौसी का हाथ बताया जा रहा है। बताया जाता है कि यह ब्लू फिल्म नशे की लत देकर बनायी गयी है ऐसा नहीं है इन लडकियों के साथ कोई जबरदस्ती यह ब्लू फिल्म बनायी गयी है बल्कि उनकी मर्जी से ही नशे की लत के चलते पैसों के लालच में अंधी हुई लडकियों ने स्वयं बनवायी है इस फिल्म में मुजफ्फरनगर के मल्हूपुरा, महमूदनगर, सरवट के कुछ युवकों ने ही हीरो का किरदार निभाया है। बाद में इस फिल्म को इंटरनेट पर डाला गया जिसको महमूदनगर के ही एक युवक ने इंटरनेट से डाउनलोड कर फिल्म को अपने मोबाइल में कैद कर अपनी और धीरे धीरे 100 से अधिक लोगों के पास पहुंच चुकी है ये ब्लू फिल्म। ब्लू फिल्म बनाये जाने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में भी हडकम्प मच गया।

Some other news stories

 
March 30: पूनम सेलिब्रेट Cleavage day प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री के पद पर संजय अग्रवाल की तैनाती निरस्त
तीस PCS अधिकारियों के तबादले बादल चटर्जी APC Branch  भेजे गए,
मृत्युंजय कुमार मेरठ के कमिश्नर आगरा और गोरखपुर में नए आईजी तैनात

News source: U.P.Samachar Sewa

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET