U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
   News  
 

   

Home>News 

दलित किशोरी के साथ बलात्कार, विरोध करने पर परिजनों को पीटा
News source: U.P.Samachar Sewa
Publised on :  01 June  2012, Time: 19: 30

Fatehpur,  01 june  2012, फतेहपुर, 1 जून। (उप्रससे)।  मलवां थाना क्षेत्र के ग्राम भदबा में गुरूवार की दोपहर शौच के लिए गयी पन्द्रह वर्षीय दलित किशोरी को गांव के ही एक 32 वर्षीय युवक ने पकड़कर जबरन उसके साथ बलात्कार किया तथा धमकी देते हुए भाग खड़ा हुआ। उलाहना देने गये पीड़ित के परिजनों को दबंग परिजनो ने जमकर मारापीटा। किशोरी के पिता ने युवक सहित चार लोगो के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी राजकुमार रैदास की पुत्री नीलम (दोनो काल्पनिक नाम) कल दोपहर लगभग ढाई बजे शौच के लिए आ रही थी। जब वह गांव के बाहर एक टीले के समीप पहुंची। तभी पहले से घात लगाये बैठा गांव का ही अखिलेश रैदास पुत्र रामकुमार रैदास ने उसे पकड़ लिया और टीले के पीछे ले जाकर उसके साथ मुंह काला किया। बाद में धमकी देने के बाद वह वहां से चला गया। पीड़ित किशोरी ने घर आकर अपने परिजनो ने आपबीती बतायी। जिस पर उसका पिता राजकुमार उलाहना लेकर जब अखिलेश के घर पहुंचा तो वाद-विवाद हो गया। तभी कुछ देर के बाद अखिलेश, सुरेश व उसका पिता रामकुमार, मां कमला एवं बहन संगीता घर आ धमकी और पूरे परिजनो को जमकर मारापीटा। उधर किशोरी का पिता उसे लेकर थाने पहुंचा और अखिलेश सहित उसके परिजनो के खिलाफ तहरीर दिया। वहीं पुलिस ने किशोरी को डाक्टरी परीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेजा है। समाचार लिखे जाने तक सभी अभियुक्त मौके से फरार है।

दो युवतियों सहित तीन ने खाया जहर, एक की मौत
फतेहपुर, 01 जून। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अन्र्तगत बीते चैबीस घंटे के अन्तराल मेे जहां एक शराबी ने शराब के लिए पैसा न देने पर सल्फास खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। वहीं एक युवती ने बहन से लड़ने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। जबकि एक और युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। जिन्हें उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षेत्र के कोराई गांव निवासी रामनाथ सिंह का चालीस वर्षीय पुत्र अभिमन्यु सिंह जो शराब पीने का आदी था। जिसके चलते घर मे आये दिन लड़ाई-झगड़ा होता था। कल शाम उसने अपनी पत्नी सावित्री देवी से शराब पीने के लिए पैसा मांगा। इंकार कर देने पर उसने पहले पत्नी की पिटायी की और बाद में सल्फास की गोली खा ली। कुछ समय बाद जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजनो ने उसे आनन-फानन उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते-करते देर रात उसने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।
उधर सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सनगांव निवासी सगीर अहमद की बाइस वर्षीय पुत्री सूफिया बानोंे ने मानसिक तनाव के चलते जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया। जबकि मलवां थाना क्षेत्र के ग्राम बकौली निवासी सुरेन्द्र बाजपेई की उन्नीस वर्षीय पुत्री अलका देवी का आज सुबह अपनी छोटी बहन से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिससे क्षुब्ध होकर अलका ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर दोनो युवतियों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज कर रहे चिकित्सक ने दोनो की हालत में सुधार देखते हुए घर जाने की छुट्टी दे दी।
आईटीआई प्रवेश फार्म की तिथि बढ़ी
फतेहपुर, 01 जून। व्यवसायिक शिक्षा परिषद लखनऊ ने औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान आईटीआई के प्रवेश फार्म बिक्री और जमा करने की तिथियों को बढाकर आठ जून कर दिया है। अब प्रवेश फार्म से वंचित छात्र-छात्राओंे को आठ जून तक का अवसर मिल गया है। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानांें में फार्म को लेकर लगने वाली भीड़ को राहत मिली है अब छात्र-छात्राएं आसानी से फार्म खरीदकर जमा कर सकते है।
 

Some other news stories

 
 भाजपा विधायक के डाक्टर बेटे की गोली मारकर हत्या Narad के चैरासी सूत्र हैं पत्रकारिता के शाश्वत सिद्धान्त
Sunny Leone fever strikes Bollywood मीडिया पर अंकुश के लिए कांग्रेस नियामक प्राधिकरण बनाना चाहती है
आशनाई में बाधक बने सिपाही पति को भाड़े के हत्यारों से... Reality सपने से भी ज्यादा सुन्दरः Kaitrina Kaif

News source: U.P.Samachar Sewa

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET