U.P. Web News
|

Article

|
|
|
Election
|
|
|
|
|
     
   News  
 

   

मुरादनगर में आधा दर्जन ट्रैक्टर ट्राली हड़पे, एक गिरफ्तार
Tags:  U.P.Samachar Sewa, U.P. News, UP Web News, Muradnagar
Publised on : 09 July 2016,  Last updated Time 20:18
मुरादनगर। फार्म हाऊस का लेवल कराने के नाम पर चार शातिर लोगों के द्वारा भोले भाले किसानों के करीब आधा दर्जन ट्रेक्टर ट्रॉली किराए पर लेकर हड़प करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को रिमांड पर लेकर उसकी निशान देही पर एक ट्रेक्टर बरामद किया है।

मुरादनगर थाना प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि करीब तीन सप्ताह पूर्व शामली जिले के गांव कंजरहेड़ी गांव निवासी मनोज पुत्र हरबीर ने मुरादनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मुरादनगर थाना क्ष्ेात्र के गांव मथुरापुर निवासी मतेन्द्र नागर व अवतार नागर, श्रीकांत पुत्र राजकुमार निवासी शाहपुर खतौली, मुजफ्फरनगर एंव संजीव चैहान निवासी चोबारी केंट बरेली ने बरेली में 5000 बीघे का एक फार्म हाऊस का लेवल समतल कराने के लिए भारी संख्या में ट्रेक्टर ट्राली मय मांझे व टिलर सहित 450 प्रति घंटा किराए पर लेने की बात कही थी। एसओ ने बताया कि मामला तय होने के बाद मनोज अपने तीन सतपाल अंकुर योगेन्द्र एक एक टे्रक्टर ट्रॉली एंव मांझा सहित लेकर गोविन्दपुरम गाजियाबाद स्थित उक्त चारों शातिर लोगो के कार्यालय पहुंच गए थे। जहां से उक्त चारों ने उनके टे्रक्टरों को गायब कर दिया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस के दबाव के चलते मथुरापुर निवासी मतेन्द्र ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। सुबोध सक्सेना ने बताया कि पुलिस मतेन्द्र को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की पुछताछ के दोरान मतेन्द्र ने बताया कि रावली सुराना मोड पर बन्द पडे भटटे पर एक ट्रेक्टर खडा हुआ है जो उन्होने किसानो से गवन कर लिया था। पुलिस ने रिमान्ड पर लिये गये युवक की निशान देही पर भटटे से एक महेन्द्रा ट्रेक्टर बरामद किया हैं।

बेटे-बहू ने वृद्ध दम्पत्ति को मारपीट कर घर से निकाला

मुरादनगर। पैतृक मकान के बटवारे को लेकर पुत्र पुत्रवधु व पोत्र ने वृद्व दंपति को लाठी डंडो से मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। बीच बचाव में आये दो पुत्रो को मारपीट कर घायल कर दिया। पीडित वृद्व दपंति ने पुत्र पुत्रवधु व पोत्र के खिलाफ थाने में तहरीर दी ।
जानकारी के मुताबिक नगर के सरना चौक निवासी 70 वर्षीय बवासीराम जो सब्जी की दुकान लगाकर अपने चार बेटो को पालन पोषण कर बेटो की शादी कर पढ लिखाकर काबिल बनाया। पीडित वृद्व दंपति ने बताया कि सरना चौक पर उसका पैतृक मकान है । जिसमें उसके चार बेटे रहते है । वह मकान के पास दूसरे घर में अपनी पत्नी के साथ रहता है। लेकिन चारो बेटो में पैतृक मकान को लेकर विवाद है । मैने चारो बेटो को मकान से बेदखल कर दिया है । लेकिन मैने दया दिखाते हुए चार बेटो को एक एक कमरा दे दिया। लेकिन इस बात से उसका पुत्र राजबीर खुश नहीं है। वह आये दिन इसी बात को लेकर विवाद करता है। हद तो जब हो गई कि शनिवार की सुबह उसके पुत्र राजबीर ने मकान को लेकर विवाद कर दिया। विवाद इतना बढ गया कि मेरे पुत्र राजबीर उसकी पत्नी व उसके बेटे ने मुझे व मेरे पत्नी को लाठी डंडो से मारपीट करते हुए घायल कर गाली गलौच करते हुए घर से बाहर निकाल दिया। जब बीच बचाव में अन्य दो पुत्र आये तो आरोपी पुत्र व उसके परिवार ने उनके साथ भी लाठी डंडो से मारपीट कर घायल कर दिया। पीडित वृद्व दंपति ने पुत्र पुत्रवधु व पौत्र को नामजद करते हुए उनके खिलाफ पैतृक मकान क4जाने मारपीट कर घायल गाली गलौच करने व घर से बाहर निकालने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। एसओ सुबोध कुमार स1सेना ने बताया कि पुलिस वृद्व दपंति की तहरीर पर जांच कर रही है।

मामूली विवाद में जमकर चले लाठी डण्डे

मुरादनगर। गांव जलालाबाद में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर लाठी डंडे चले । जिसमे करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये। इसी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनो पक्षो के लोगो को हिरासत में लेकर थाने ले आई । दोनो पक्षो ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी । शुक्रवार की देर शाम को थाना क्षेत्र के गांव जलालाबाद में आबिद पुत्र सुलेमान व रिजवान पुत्र रफीक पक्ष में मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हो गया । देखते ही देखते दोनो पक्षो में लाठी डंडे व धारदार हथियार निकल आये । दोनो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले । जिससे मौहल्ल में भगदड मच गई । ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाद कर रहे लोगो को हिरासत में लेकर थाने आई । इस विवाद में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये। एसओ सुबोध कुमार स1सेना ने बताया कि पुलिस ने विवाद कर रहे रिजवान फुरकान आबिद आरिफ साजिद आकिल व नसीम आदि को शांतिभंग करने की धाराओ में चालान किया है ।

घर में घुसकर मारपीट, युवक घायल

मुरादनगर। खेल खेल में बच्चो के बीच हुऐ विवाद की शिकायत करना एक युवक को महंगा पडा गया। पडोसी ने अपने परिवार सहित घर में घुसकर युवक को लाठी डंडो से मारपीट कर घायल कर दिया। पीडित युवक ने पडोसी के खिलाफ थाने में तहरीर दी । नगर के रावली रोड निवासी दानिश पुत्र यासीन ने बताया कि पडोस के यामीन के बच्चे व हमारे बच्चे आपस में खेल रहे थे कि किसी बात को लेकर बच्चो में विवाद हो गया । उसने दोनो ही बच्चो को डाटकर अपने अपने घर भेज दिया। मै इस बात की शिकायत करने के लिए पडोसी यामीन के घर गया तो पडोसी ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसे लाठी डंडो से मारपीट करते हुए घायल कर दिया । एसओ सुबोध कुमार स1सेना ने बताया कि पीडित युवक की तहरीर पुलिस जांच कर रही है।

आतंकियों के मददगारों की तलाश करेंगेः शेख हसीना भाजपा ने सौंपी विधायकों विधानसभाओं की अतिरिक्त जिम्मेदारी
  Share as:  

News source: UP Samachar Sewa

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
© up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET