U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  News  
 

   

Home>News 
  Friends के साथ wife की night chatting से husband खफा
  Newly married teacher post her honeymoon scene on Facebook

Tags: a strife occur in a family due to facebook, Amar Ujala Moradabad edition, P.S. Katghar, Govindnagar,newly marrird couple on facebook, honeymoon scene post on facebook, newly married wife latenight chat with her male friend in own bedroom, bulger comments on facebook, problems by oposite sex friends list on FB ACCOUNTS.


 

 

Publised on : 16  February  2012       Time  10:20

लखनऊ, 16 फरवरी। (U.P.Web News contents collection from other Media).राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक समाचार पत्र अमर उजाला के मुरादाबाद संस्करण में प्रकाशित एक रिपोर्ट  ने फेसबुक के युवा और न्यूली मैरीड कपल की नींद उडा दी है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मुरादाबाद महानगर के एक नव विवाहित दम्पत्ति के बीच फेसबुक विवाद का कारण बन गई। इस सोशल नटेवर्किंग साइट पर एक न्यूली मैरिड कपल के बीच गहरा विवाद उस समय पैदा हो गया जब वाइफ ने अपनी हनीमून के सीन पोस्ट पर कर दिये। इतना ही नहीं इन सीन में से एक पोज पर उसके दोस्त ने भद्दी टिप्पड़ी भी कर दी। किन्तु न्यूली मैरिड वाइफ को अपने दोस्त का कमेंट नागवार नहीं गुजरा और वह फिर भी वह उस दोस्त के साथ लेट नाइट चैटिंग करती रही। दोस्तों के साथ लेट नाइट चैटिंग से महिला का पति बेहद खफा हो गया। उसने मामले को थाने तक ले जाने की फैसला कर लिया। युवक ने अपनी टीचर पत्नी की शिकायत नगर के कटघर थाने पर कर दी।

पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत में युवक ने कहा कि उसकी बीबी के शादी से पहले ही फेसबुक पर अधिकांश मेल फ्रेंड्स हैं। वह शादी के बाद भी रात-रात भर उनके साथ चैटिंग करती है। इतना ही नहीं उसके दोस्त चैटिंग के दौरान अश्लील टिप्पडियां भी करते हैं किन्तु उसकी बीबी उन्हें सहन कर लेती है। बीबी यह सब कहीं अकेले में नही करती बल्कि खुलेआम बेडरूम ही करती है। इसपर जब पति पूछताछ करता है तो वह कह देती है कि फीमेल फ्रेड्स से बातचीत करती है। किन्तु उसके पति ने सच्चाई जाने के लिए हथकंडा अपना लिया। उसने पत्नी के फेसबुक अकाउण्ट का किसी तरह पासवर्ड की खोज करके उसके पेज को लाग इन कर लिया और वह सबकुछ जान लिया जिसे उसकी बीबी चोरी छिपे करती थी। वह किन - किन मेल दोस्तों से बात करती है। उनके साथ चैट पर क्या- क्या कमेंट हुए हैं। सब कुछ उसने खोज लिया। उसे सबसे ज्यादा नागवार यह बात लगी कि बीबी के एक दोस्त ने उसके फेस के बारे में एक भद्दी टिप्पड़ी कर दी किन्तु बीबी ने फिर से भी उस दोस्त से बातचीत जारी रखी।

पेशे से टीचर और एम.एससी पास बीबी की इस फेसबुकिया वेबफाई से आहत पति ने थाने का रुख कर लिया। लेकिन थाने पहुंचने पर उसके अन्य मित्र और परिवारी जन तथा रिशेतेदार भी पहुंच गए। सबने उसे समझाया और किसी तरह दोनों के बीच सुलह का रास्ता निकालकर परिवार को टूटने से बचा लिया। इस स्टोंरी के आज के अंक में प्रकाशित होने के साथ ही तमाम ऐसे युवा और नेयूली मैरीड कपल की नीदं उड़ी हुई है जिन्होंने शादी के बाद भी फेसबुक पर अपने अपोजिट सेक्स के फ्रेंड्स की लिस्ट को एडिट नहीं किया है या उन्होंने उनसे बातचीत को कंट्रोल नहीं किया है। मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र के गोविन्द नगर का निवासी इस दम्पत्ति की शादी आठ महीने पहले ही हुई है। युवती उत्तराखण्ड के रुद्रपुर की निवासी है।
 

News source: U.P.Samachar Sewa

Summary:

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  
 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET