U.P. Web News
|

Article

|
|
BJP News
|
Election
|
Health
|
Banking
|
|
Opinion
|
     
   News  
 

   

चुनाव में भाजपा के खिलाफ वोट देकर नोटबंदी का बदला लें-महबूब
-प्रदेश और अमरोहा विधान सभा में रिकार्ड विकास का दावा, विरोधियों के पास कहने के लिए कुछ नहीं
Tags: Amroha, Minister Mahaboob Ali
Publised on : 08 December 2016,  Last updated Time 19:56

Mahaboob Ali minister Amrohaअमरोहा, 08 दिसम्बर 2016 (बसंत सारस्वत, उ.प्र.समाचार सेवा)। रेशम वस्त्र उद्योग अर्थ व संख्या एवं लघु सिचाई विभाग के कैबिनेट मंत्री महबूब अली ने लोगों का आह्वान किया कि वे आने वाले विधान सभा चुनाव में नोटबंदी कर देश की जनता को परेशान करने वाली भाजपा सरकार को सबक सिखाएं। उन्होंने राज्य सरकार के विकास का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को इस सरकार पर पूरा भरोसा है और दो तिहाई बहुमत से फिर सत्ता में वापसी होगी।
आज नगर के राजकीय इंटर कालेज में बने स्टेडियम और पुस्तकालय का उद्घाटन करने के बाद मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा ने देश के कुछ बड़े घरानों का फायदा पहुंचाने के लिए आम लोगों को परेशानी में डाल दिया है। लोगों के सामने नोटबंदी से रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। पैसे की कमी के कारण लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है, छोटे-बड़े धंधे सभी बंद पड़े हुए हैं और लोग दो जून की के लिए दिन भर लाईनों में लगे हुए हैं। लेकिन इस परेशानी से भाजपा सरकार को कोई मतलब नहीं है, वह फर्जी सर्वे कराकर खुद को रहनुमा साबित करने की कोशिश में लगी है, जबकि सरकार के इस फैसले से देश की जनता में आक्रोश है, जिसका जवाब आने वाले चुनाव में इस सरकार को मिल जाएगा। मंच पर पालिकाध्यक्ष डा.अफसर परवेज, पूर्व पालिकाध्यक्ष हाजी इकरार अंसारी, महमूद अली उर्फ भूरे, अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार, डीआईओएस रविदत्त आदि मौजूद थे। इससे पूर्व छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। संचालन सपा नगराध्यक्ष डा.आफताब सैफी व मरगूब सिद्दीकी ने संयुक्त रूप से किया।

अपनों की वजह से तुर्क बिरादरी को नही मिल रही कामयाबी
अमरोहा। तमाम कोशिशों और दावों के बावजूद महबूब अली के तुर्क विरोध को जमीनी कामयाबी नहीं मिल पा रही है। आज भी न केवल मंच पर बल्कि कार्यक्रम मे भी कैबिनेट मंत्री का स्वागत करने वालो की कोई कमी नहीं थी। मंच से खासतौर पर लोगों को तुर्क कह कर बुलाया गया और वे बिना किसी हिचक के मंत्री का स्वागत करने के लिए आए भी। जबकि तुर्क बिरादरी के तथाकथित अलंबरदारों ने उनके बहिष्कार का ऐलान कर रखा है तथा दस दिसंबर को तुर्क सम्मेलन का आयोजन भी किया जा रहा है। लेकिन पहले की तरह इस मुद्दे पर भी महबूब अली के विरोध के लिए तुर्को में एकजुटता नहीं है। जो लोग शौकत पाशा की हत्या की आढ़ में महबूब अली के विरोध के लिए माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हे भी तुर्को की उनके यहां आवाजाही अखर रही है।

तुर्को ने महबूब का किया स्वागत
अमरोहा। राजकीय इंटर कालेज के मैदान में बने स्टेडियम का उद्घाटन करने पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री महबूब अली के साथ आज भी कई तुर्क बिरादरी लोग दिखाई दिये। बिल्क उन्होने मंच पर पहुंच कर मंत्री महबूब अली का माल्यार्पण कर स्वागत किया। जिसमें जिला पंचायत सदस्य हाजी इफ्तेखार अली, चौधरी रियाजुल हसन, कमर आलम, जीशान पाशा, खालिद हुसैन, जाकिर हुसैन, जाहिद हुसैन, नजार पहलवान, गय्यूर गाजी, डा. आशकार, मोहम्मद अहसान, शमीउल्लाह, रिजवान अहमद, परवेज पाशा, भूरे खां, भूरा पाशा, हाजी जमशेद, शजर आलम, हाजी अंसार, डा. बाबू, सुल्तान अहमद समेत कई तुर्क नेता शामिल है।
 

नोटबंदी में जान गवांने वालों को यूपी सरकार दोगी मुआवजा  
पीएम मोदी ने चेन्नई पहुंचकर जयललिता को दी श्रद्धांजलि प्रतापगढ़ के डीआईओएस को परिवार समेत हत्या की धमक
विहिप महामंत्री चंपत राय ने दी जयललिता को श्रद्धांजलि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता नहीं रहीं
पीएम मोदी ने चेन्नई पहुंचकर जयललिता को दी श्रद्धांजलि नरेन्द्र मोदी की होर्डिंग आग के हवाले
Share as:  

News source: UP Samachar Sewa

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET